Press "Enter" to skip to content

How to Really Study? – By Sandeep Maheshwari Motivational Speech


How to Really Study? – By Sandeep Maheshwari

इस वीडियो में संदीप माहेश्वरी ने वास्तविक कारण के बारे में बात की है कि हम अध्ययन करने में विफल क्यों हैं। हमें एक कारण खोजने की जरूरत है, अध्ययन के लिए एक जलती हुई इच्छा। और जब हम एक को पा लेंगे, तो कोई भी हमें रोक नहीं पाएगा।

हमारी समझ यह है कि यह फेयर राइट यूज के संबंध में है। हालांकि यह देखते हुए कि यह व्याख्या के लिए खुला है, अगर सामग्री का स्वामी (संदीप माहेश्वरी) हमें वीडियो को याद रखना चाहेगा, तो हम सबसे अच्छे तरीके से करेंगे। आप YouTube पर एक संदेश के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं और हम हमारे पूर्ण सहयोग की पेशकश करेंगे और जैसा कि आप प्रत्यक्ष करेंगे। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि YouTube से कॉपीराइट टेक-डाउन अनुरोध जारी न करें क्योंकि इससे इस चैनल को नुकसान नहीं होगा।

यह वीडियो संदीप माहेश्वरी के भाषणों के कुछ हिस्सों का उपयोग करके एक शैक्षिक और मनोरंजक वीडियो बनाने का एक ईमानदार और हानिरहित प्रयास है। हम संदीप माहेश्वरी के छोटे और विषय विशेष वीडियो को दैनिक आधार पर उचित उद्धरण और पृष्ठभूमि संगीत के साथ उपलब्ध कराने का प्रयास करते हैं। हम किसी भी तरह से संदीप माहेश्वरी के कार्यों का दुरुपयोग करने का इरादा नहीं रखते हैं। हम किसी भी काम के दिल का उपयोग करने की इच्छा नहीं रखते हैं जो शायद मूल सामग्री के बाजार मूल्य को कम कर देगा, अगर कुछ भी हम सामग्री को बढ़ावा देने और अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं।

-इस वीडियो का मूल कार्यों पर कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं है (यह वास्तव में उनके लिए सकारात्मक होगा)
-यह वीडियो शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है।
– हम केवल संदीप माहेश्वरी के कुछ वीडियो से ऑडियो के बिट्स और टुकड़ों का उपयोग करते हैं और उन्हें संगीत और फ़ोटो के साथ जोड़ते हैं जिन्हें हमारे पास उपयोग करने के अधिकार हैं।

आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।
श्री संदीप माहेश्वरी को विशेष धन्यवाद
————————————————– ——————————————-
Sandeep Maheshwari उन लाखों में से एक नाम है जिन्होंने सफलता, खुशी और संतोष की तलाश में संघर्ष किया, असफल रहे और आगे बढ़े। किसी भी मध्यम वर्ग के आदमी की तरह, वह भी अस्पष्ट सपनों का एक समूह था और जीवन में अपने लक्ष्यों की एक धुंधली दृष्टि थी। सभी के पास उसे पकड़ने के लिए एक निराशाजनक सीखने का रवैया था। उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए, यह वह समय था जिसने उन्हें अपने जीवन का सही अर्थ सिखाया।

If you liked this video, please go to Youtube and subscribe to this channel.

Official Youtube Channel

most inspiring speech, motivational speech, motivational speech in hindi, motivational speech topics, most inspiring speech ever, inspiring speech for students, inspiring speeches about success, motivational speech, graduation speech inspirational, best celebrity motivational speeches, motivational speech telugu, speech topics motivational, inspirational speech ideas

Be First to Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *